Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

मंगलवार, 22 नवंबर 2022

छेड़खानी के आरोप में स्कूल के अंदर घुसकर शिक्षक को पीटा, हालत गंभीर

 

छेड़खानी के आरोप में स्कूल के अंदर घुसकर शिक्षक को पीटा, हालत गंभीर

गोरखपुर जिले के कौड़ीराम ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय माहोपार में सोमवार सुबह 9:40 बजे घुसे मनबढ़ों ने प्रधानाध्यापक अनिल कुमार पांडेय (60) की पीटाई कर दी। उन्हें गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, मारपीट करने वालों ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है। हालांकि, शुरुआती जांच में सामने आया है कि एक छात्र को डांटने के विरोध में घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानाध्यापक कुछ वर्षों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। दो महीने पहले वह अवकाश लेकर दिल्ली से इलाज कराकर लौटे थे। सोमवार को सभी अपनी कक्षाओं में मौजूद थे। इसी दौरान कई लोग विद्यालय में घुस गए और अनिल पांडेय की पिटाई करने लगे। 

मारपीट की आवाज सुनकर शिक्षक मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किए। उनके द्वारा जब मारपीट का कारण पूछा गया तो उनसे भी गाली गलौज की गई। घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

इस संबंध में गजपुर चौकी प्रभारी बलराम पांडेय ने बताया कि शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। पीड़ित की स्थिति सामान्य होने पर उनसे पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें