Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

बुधवार, 30 नवंबर 2022

बीआरसी में मिली गंदगी शिक्षक भी देर से पहुंचे

 बीआरसी में मिली गंदगी शिक्षक भी देर से पहुंचे

अमृतपुर / शमसाबाद। एडी बेसिक राजेश कुमार वर्मा ने स्कूलों का निरीक्षण किया। उन्हें विज्ञान किटे बक्से में बंद मिली। कई शिक्षक स्कूलों में लेटलतीफ पहुंचे  बीआरसी में गंदगी मिलने पर खंड शिक्षाधिकारी (बीईओ को फटकार लगाई।शुक्रवार को एडी बेसिक राजेश कुमार वर्मा ने राजेपुर ब्लाक के जूनियर हाईस्कूल चाचुपुर जटपुरा, गांधी राजेपुर, कस्तूरबा विद्यालय ब्लाक संसाधन केंद्र राजेपुर वशमसाबाद के जूनियर हाईस्कूल नगर का निरीक्षण किया। इसमें जूनियर हाईस्कूल चाचपुर जटपुरा में शिक्षिका मंजू यादव 9:30 बजे विद्यालय में दाखिल हुई अनुदेश ममता 9:35 बजे राहुल यादव नदारद मिले।

देर से आने वाली शिक्षिका व अनुदेशक से नाराजगी जताई। एडी को शिक्षा की गुणवत्ता संतोषजनक मिली। चाचपुर जटपुरा की प्रधानाध्यापक नीता शाक्य ने पूछने पर कि सक्से में रखा होना बताया। इस पर एडी बेसिक ने नाराजगी व्यक्त को एडी बेसिक  को जूनियर हाईस्कूल गांधी में एमडीएम खुले में बनता मिला। प्रधानाध्यापक कविता ने बताया कि रसोईयर में काम चल रहा है। इसलिए बाहर बनवा रहे हैं।ब्लाक संसाधन केंद्र (बीआरसी) में गंदगी और कमरों की दीवारों पर घास उगो मिली। 

पट्टिका पर बीईओ का नाम नहीं लिखा मिला। इस पर बीईओ की फटकार लगाई। कहा कि सफाई दुरुस्त रखें और नाम तुरंत लिखवाएं चयन वेतनमान एरियर भुगतान की जानकारी ली।उन्होंने शिक्षकों का एरियर भुगतान तुरंत करने के आदेश दिए। शमसाबाद के जूनियर हाईस्कूल नगर की विज्ञान लैब को देखी। उन्हें विज्ञान किटें अलमारी में बंद मिलीं।प्रधानाध्यापक विनोद कुमार से बिजली बनाने वाले उपकरण का नाम पूछा तो नहीं बता पाने और कम छात्र संख्या कम होने पर फटकार लगाई। उनके साथ बीएसए लालजी यादव, बोईओ अनूप कुमार सिंह व सतीश वर्मा मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें