Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

रविवार, 13 नवंबर 2022

लाठी-डंडे से पीटकर शिक्षामित्र के चार हत्यारोपी गिरफ्तार

 लाठी-डंडे से पीटकर शिक्षामित्र के चार हत्यारोपी गिरफ्तार

गाजीपुर। नगर कोतवाली के जंजीरपुर गांव में चार दिन पूर्व रास्ते के विवाद को लेकर शिक्षामित्र की लाठी-डंडे से पीटकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को नामजद चार हत्यारोपियों को महराजगंज रेलवे क्रासिंग के पास स्थित मड़ई से धर-दबोचा। हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया गया। चारों का चालान कर दिया गया।

अंजीरपुर गांव में दो पक्षों में रास्ते को लेकर कई बार आपस में मारपीट हो चुकी थी। बीते सात नवबर की देर शाम अशद रजा (52) मकान से सटे शौचालय गए थे। वहां से वह वापस लौट रहे थे। इधर पहले घात लगाए दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया था। घटना में वह गंभीर रूप से घायल होकर अचेतावस्था में गिर गए थे।

परिजन उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. थी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान आठ नवंबर को उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के पुत्र ने छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस टीम ने हत्यारोपी शिवम चौबे, राजेश विश्वकर्मा, बुलबुल चौबे उर्फ उपेंद्र और आकाश तिवारी को महराजगंज रेलवे क्रासिंग स्थित एक मड़ई से धर-दबोचा। साथ ही हत्या में प्रयुक्त दो लाठी भी बरामद किया गया। इस संबंध में कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर 'चालान कर दिया गया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें