Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शनिवार, 20 मई 2023

गंदा मास्टर यहां आया तो बच्चे पढ़ने नहीं भेजेंगे, छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक फरार हो गया


 गंदा मास्टर यहां आया तो बच्चे पढ़ने नहीं भेजेंगे, छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक फरार हो गया

आगरा,। शमसाबाद स्थित एक कंपोजिट विद्यालय में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। गुरुवार को पुलिस की मौजूदगी में स्कूल खुला। सिर्फ दस विद्यार्थी स्कूल आए। घटना से अभिभावक सहम गए हैं। उन छात्राओं के परिजन दहशत में है जिनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं। पुलिस पीड़ित छात्राओं के आज कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी। कंपोजिट विद्यालय में तैनात शिक्षक आशुतोष शर्मा के पास लाइसेंसी हथियार है। पुलिस ने शस्त्र लाइसें निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी है। आरोपित शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


 जब शिकायत मिली तो पुलिस को भी यकीन नहीं हुआ कि कोई शिक्षक ऐसा हो सकता है। पहले दिन पुलिस को भी लगा कि आपसी गुटबाजी का मामला हो सकता है। पुलिस ने छात्राओं से बातचीत की तो हैरान रह गई। पुलिस को दिए अपने बयान में छात्राओं ने जो जानकारी दी है वह हिला देने वाली है।एसीपी फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि एक महिला दरोगा और दो महिला सिपाहियों की स्कूल पर ड्यूटी लगाई थी। तीनों महिला पुलिस कर्मी सादा कपड़ों में स्कूल गई थीं। उनकी मौजूदगी में स्कूल खुला।



गंदा मास्टर यहां आया तो बच्चे पढ़ने नहीं भेजेंगे

इरादतनगर । अश्लील हरकत करने व छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक आशुतोष शर्मा को ब्लाक शमशाबाद के ही ग्राम पंचायत टोंडरा के उप ग्राम गढ़ी गुलाबी स्थित कम्पोजिट विद्यालय में संबद्ध कर दिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंचकर कहा कि अगर वह गंदामास्टर स्कूल आया तो बच्चों को नहीं भेजेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें