Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

सोमवार, 7 अगस्त 2023

टीमें बनने के बावजूद नहीं आ रहे हैं खिलाड़ी छात्रों व शिक्षकों को बुला करा रहे हैं मुकाबले

 

टीमें बनने के बावजूद नहीं आ रहे हैं खिलाड़ी छात्रों व शिक्षकों को बुला करा रहे हैं मुकाबले

बिसाऊ | राजीव गांधी शहरी ओलिंपिक खेल शुरू हो गए लेकिन रविवार को क्रिकेट खेलने के लिए खिलाड़ियों को फोन कर बुलाना पड़ा। रविवार को शहरी ओलिंपिक के दूसरे दिन के खेलों में धवलपालिया जोहड़ मैदान पर क्रिकेट के दो मैच हुए। खिलाड़ियों के समय पर नहीं पहुंचने के कारण खेल काफी देर से शुरू हो सके। अधिकारियों ने फोन कर खिलाड़ियों को बुलाया। मैदान में दर्शकों के रूप में वहां तैनात अधिकारी, पालिका कर्मी और मेडिकल कर्मचारी व मनोनीत पार्षद मकसूद खान आदि ही थे। जटिया राजकीय उमावि की प्राचार्या गरिमा चाहर के अनुसार रविवार को क्रिकेट के दो मैच हुए जिनमें चार टीमों ने भाग लिया। पांच दिवसीय प्रतियोगिता में क्रिकेट की 39 टीमें खेलेंगी।


थार एकेडमी छह विकेट से जीती : झुंझुनूं | कालेरा का बास में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में थार अकादमी ने चूरू की सिंघानियां अकादमी को छह विकेट से हरा दिया। थार क्रिकेट मैदान में सिंघानिया क्रिकेट अकादमी चूरू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 86 रन बनाए। जवाब में थार क्रिकेट अकादमी ने 18.2 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। थार अकादमी के गेंदबाज मोहम्मद अयान ने 5 विकेट हासिल किए। मुख्य अतिथि डॉ. राशिद खान ने पुरस्कार दिए।


भास्कर संवाददाता | झंुंझुनूं राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलंपिक खेलों में दूसरे दिन भी खिलाड़ियों की कम भागीदारी रही। टीमों का गठन होने पर भी खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए मैदान में नहीं आ रहे हैं। जिसके बाद प्रभारी टीमों को फोन कर बुला रहे हैं। स्वर्ण जयंती स्टेडियम में शहरी ओलंपिक में कम भागीदारी देखने को मिल रही है। हालांकि हर खेल के दो मैच कराए गए। स्टेडियम में कबड्‌डी व फुटबॉल के दो-दो, वॉलीबॉल व महिला खो-खो के चार-चार, क्रिकेट के तीन और बास्केटबॉल के पांच मैच हुए। वहीं दौड़ की 21 इंवेंट कराई गई। जिले के कालोटा के सरस्वती का बास में दूसरे दिन रस्साकसी में मण्डाना व कालोटा के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें कालोटा ने 3-0 से विजयी रहा। कालोटा व मण्डाना के बीच मुकाबले मे कालोटा विजेता रही। सोनासर में शहीद महेंद्र सिंह राउमावि में मुख्य अतिथि अमृतलाल बसेरा, किशोर सिंह, सहीराम, बाबूलाल, अशफाक ने शुभारंभ किया। प्रधानाचार्य मनीराम मंडीवाल ने खेलों का महत्व बताया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें