Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

सोमवार, 25 सितंबर 2023

बच्चों का नाचता देख दादाजी को याद आया बचपन, लगाने लगे दमदार ठुमके

Video: बच्चों का नाचता देख दादाजी को याद आया बचपन, लगाने लगे दमदार ठुमके

  बच्चों का नाचता देख दादाजी को याद आया बचपन, लगाने लगे दमदार ठुमके


Trending Video: दिल तो बच्चा है जी... यह लाइन आपने सुनी होगी लेकिन क्या आपने इन लाइनों को सार्थक करते हुए कुछ ऐसा देखा है, जो कि आपके दिल को छू जाए. नहीं ना लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुशी से झूम उठेगा. आपने देखा होगा कि ज्यादातक लोग अपना समय गुजारने के लिए रील्स का सहारा लेते हैं. 


आजकल लोगों में रील्स काफी पॉप्युलर हैं और उस पर लोगों को तरह-तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं. चाहे वह डांस के हो, पढ़ाई से जुड़े हों या फिर किसी और चीज से जुड़े. ऐसे में आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आपका दिल खुशी से भर जाएगा. जी हां, एक तरफ जहां लोग अपना ज्यादातर समय फोन पर गुजारते हैं और लैपटॉप वगैरह का यूज करते हैं, वही एक दादाजी ने अपनी पोती के साथ डांस करके लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. 


आज हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे, उसमें एक दादाजी और उनकी पोती ने इतना प्यारा डांस किया है कि देखने के बाद आप तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. यह वीडियो सरिता चौधरी नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि जहां आजकल लोग अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान भूल चुके हैं, वहीं, एक दादाजी एक छोटी सी बच्ची के साथ बेहद खूबसूरती से डांस कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यहां बच्ची उनकी पोती है. 


अपनी पोती को डांस करता देख दादा जी को अपना बचपन याद आ गया और उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से ठुमके लगाए. दादा जी को इस तरह से डांस करता देख वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई. वहीं उनकी पोती भी नॉनस्टॉप डांस कर रही होती है.


दादाजी की जिंदादिली पर फिदा हुआ सोशल मीडिया

इस वीडियो में जिस तरीके से दादाजी ने जिंदादिली से डांस किया है, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों को अपने बचपन के दिन याद आ गए और कहा कि मेरे दादाजी भी ऐसे ही डांस करते थे. देखने से तो वीडियो राजस्थान का लग रहा है लेकिन दादा पोती की अनोखी जोड़ी इंटरनेट पर कहर ढा रही है. इस वीडियो को करीब 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें