Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 1 सितंबर 2023

स्कूल प्रबंधक ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, गिरफ्तार


 स्कूल प्रबंधक ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, गिरफ्तार

देवरिया। एक निजी स्कूल के प्रबंधक ने कक्षा छठवीं की छात्रा को बुधवार को अपने आफिस में बुलाकर छेड़खानी कर दी। छात्रा का आरोप है कि विरोध करने पर प्रबंधक ने पिटाई की और जान से मारने की धमकी भी दी। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


शहर का रहने वाला एक व्यक्ति जिले के एक इलाके में पब्लिक स्कूल चलाता है। स्कूल का वह प्रबंधक भी है। स्कूल में क्षेत्र की एक बालिका कक्षा छह की छात्रा है। आरोप है कि बुधवार को प्रबंधक ने छात्रा को अपने ऑफिस में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा के विरोध करने परशिकायत के आधार पर आरोपी प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। -राजेश कुमार, एएसपी


आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। छात्रा के रोने की आवाज सुनकर पास की क्लास में शिक्षण कार्य कर रहे अध्यापकों को ऑफिस की तरफ आते देख प्रबंधक छात्रा को क्लास में भेज दिया। छुट्टी के बाद घर पहुंची छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रबंधक पर छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें