Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

मंगलवार, 26 सितंबर 2023

बच्चों के हक पर डाका: जोध्या गांव के सरकारी विद्यालय से दूध के पैकेट चोरी

 

बच्चों के हक पर डाका: जोध्या गांव के सरकारी विद्यालय से दूध के पैकेट चोरी


गीजगढ़. सिकंदरा थानांतर्गत गढोरा ग्राम पंचायत के जोध्या गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से रविवार रात को अज्ञात जने दूध के 42 पैकेट चोरी कर ले गए। इसको लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। प्रधानाचार्य राधेश्याम मीना ने बताया शनिवार को दोपहर में विद्यालय की छुट्टी कर ताला बंद कर घर गए थे। जिसके बाद दो दिन अवकाश के चलते सोमवार सुबह अध्यापक राजू लाल विद्यालय के बगीचे में पानी देने के लिए ट्यूबबेैल चलाने आए थे।


इस दौरान पोषाहार कमरे का कुंदा टूटा मिलने व अंदर रखे बाल गोपाल योजना के दूध के 42 पैकेट गायब मिले। जिसके सूचना पोषाहार प्रभारी व उच्च अधिकारियों व सिकंदरा थाना पुलिस को दी। इस पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से चेतराम मीना व लांका पुलिस चौकी से जवान हनुमान व हरीराम मीना ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।


रात्रि गश्त की मांग : ग्रामीणों ने बताया कि उनके पंचायत मुख्यालय व गांव से लांका चौकी करीब 10 किलोमीटर दूर होने से चोरी सहित अन्य घटनाओं की आशंका बनी रहती है। इसको लेकर लोगों ने रात्रि को गश्त की मांग की है। पोषाहार प्रभारी शिवलाल मीना ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


गीजगढ़ के जोध्या गांव के विद्यालय में टूटा दरवाजे के कुंदा व पोषाहार प्रभारी से घटना की जानकारी लेते पुलिसकर्मी व शिक्षा विभाग अधिकारी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें