Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 1 सितंबर 2023

परिषदीय शिक्षक को पीटने के बाद लूटी नकदी व मोबाइल

 परिषदीय शिक्षक को पीटने के बाद लूटी नकदी व मोबाइल

कुसमरा (मैनपुरी)। ससुराल इटावा से वापस अपने घर बेवर लौट रहे एक परिषदीय शिक्षक को बाइक सवार बदमाशों ने कूंडी पुल के पास ओवरटेक कर रोक लिया। इस दौरान कार पुलिया से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। शिक्षक की पिटाई करने के बाद बदमाश नकदी और मोबाइल लूटकर भाग गए। बुधवार देर रात हुई वारदात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है।कस्बा बेवर निवासी प्रवीण वर्मा परिषदीय शिक्षक हैं। बुधवार को वह जनपद इटावा अपनी ससुराल गए थे। 


देररात करीब 10:30 बजे कार से वापस बेवर लौट रहे थे। कार जब थाना किशनी की कुसमरा चौकी क्षेत्र में कूंडी पुल के पास पहुंची तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर कार को रोकने की कोशिश की। इस दौरान अनियंत्रित हुई कार पुलिया से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक से उतरे बदमाशों ने प्रवीण को पीटना शुरू कर दिया। जेब में रखे पर्स और नकदी लूट ली। कार की चाबी छीनने की कोशिश की। इस बीच शिक्षक ने चाबी को झाड़ियों में फेंक दिया। लूट करने के बाद तीनों बदमाश वहां से भाग निकले। 


शिक्षक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही घटना के बारे में जानकारी ली। शिक्षक ने बताया कि उसके पर्स में करीब पांच हजार रुपये थे। वहीं चौकी पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है। चौकी इंचार्ज नीलकमल गौतम का कहना है कि मामला सड़क हादसे का लग रहा है। पुलिस जांच कर रही है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें