Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 1 सितंबर 2023

एसडीएम ने अपनी रिपोर्ट में लिखा स्कूल में मेज पर थी सिगरेट की डिब्बी, संभवत: नशे में भी था प्रधानाध्यापक

 

एसडीएम ने अपनी रिपोर्ट में लिखा  स्कूल में मेज पर थी सिगरेट की डिब्बी, संभवत: नशे में भी था प्रधानाध्यापक

गोरखपुर चौरीचौरा के एक कंपोजिट विद्यालय में एसडीए चौरीचौरा की जांच के दौरान मेज पर सिगरेट और माचिस की डिब्बी मिलने के मामले में प्रधानाध्यापक के खिलाफ प्रशासन अब सख्त एक्शन के मूड में है। एसडीएम ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है। एसडीएम ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि प्रधानाध्यापक के मेज पर सिगरेट और माचिस की डिब्बी मिली। संभवत: वह नशे में था। साथ ही जांच में सहयोग न करने और दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया गया है।


सोमवार को डीएम कृष्णा करुणेश के निर्देश पर एसडीएम चौरीचौरा ने पांच परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण किया। कुल 20 शिक्षकों में 16 उपस्थित मिले, जबकि चार नदारद थे। चौरीचौरा के एक विद्यालय में एसडीएम प्रशांत वर्मा पहुंचे तो वहां प्रधानाध्यापक के कार्यालय में मेज पर सिगरेट और माचिस की डिब्बी मिली।


एसडीएम ने जब प्रधानाध्यापक से बात की तो उसने कोई सहयोग नहीं किया। कक्षा में चलने के लिए जब कहा गया तो वह अपनी कुर्सी पर बैठ गया। सहयोग न मिलने के चलते स्कूल का निरीक्षण सही ढंग से नहीं किया जा सका।इस संबंध डीएम ने बताया कि अभी सभी जगहों से रिपोर्ट नहीं मिली है। अगर किसी ने अनुशासनहीनता या दुर्व्यवहार किया है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें