Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

गुरुवार, 5 अक्तूबर 2023

अब निजी स्कूल शिक्षक से मांगी तीन लाख की रंगदारी



 अब निजी स्कूल शिक्षक से मांगी तीन लाख की रंगदारी

नीमकाथाना. खनन कारोबारी से 25 लाख की रंगदारी मांगने व नहीं देने पर जान से मारने का धमकी भरा पत्र देने का मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ कि तीन दिन बाद ही बदमाश फिर एक निजी स्कूल शिक्षक के घर की दीवार पर तीन लाख की रंगदारी मांगने का धमकी भरा पत्र चिपका कर चले गए। यही नहीं बदमाशों ने पत्र में शिक्षक को अपने बच्चों को स्कूल भेजने पर जान से मारने व बेटी से रेप का वीडियो वायरल करने की चेतावनी दी है। लेटर मिलने के बाद से शिक्षक का परिवार पूरी तरह से सहमा हुआ है। बच्चों ने डर के मारे घर के बाहर निकलना और स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। मामले को लेकर ढाणी सागर निवासी पीड़ित शिक्षक सुरेश कुमार नारवाल ने सदर थाना में मामला दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


घर से निकले में डर रहे


पीड़ित शिक्षक का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। उन्होंने बेटी से रेप की बात झूठी बताई। उनके बच्चे तथा पत्नी डरी हुई है। चारों घर से बाहर निकलने में डर रहे है। पीड़ित परिवार ने सुरक्षा की मांग की है।


तो अंजाम मौत होगा...


दीवार पर चिपका कर गए धमकी भरे पत्र में लिखा है अगर लिखने में गलती हो गई तो माफ करना, मेरी आयु 23 वर्ष। टॉपिक वॉरनिंग... अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो अंजाम मौत होगा। अगर तूने अपने बच्चों को स्कूल भेजा तो मारा जाएगा। अगर तू सोचता है कि मैं कोई मजाक कर रहा हूं, तो देख लेना क्या हो सकता है। तेरी बेटी के रेप का वीडियो भी है। अगर तूने पढ़ाने या अपने बच्चों को स्कूल भेजने की कोशिश की तो तेरी बेटी की रेप की वीडियो वायरल कर दूंगा। तू बच्चों को स्कूल नहीं भेजेगा। तू 3 लाख रुपए देगा, वरना तेरे को मार दिया जाएगा और तेरी बेटी का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। अब तेरी सोच है कि तुझे क्या करना है। पता पैसे भेजने का चला स्टैंड रोड नीमकाथाना। पुलिस तेरी ढाणी में जरूर लेकर आएगा। वरना वीडियो....’


खनन कारोबारी से मांगी थी रंगदारी


नीमकाथाना में पांच दिन पहले भी बदमाश खनन कारोबारी दौलत राम गोयल और उसके छोटे भाई महेंद्र गोयल से बदमाशों ने 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया था। बदमाश प्रीतमपुरी स्थित खनन कारोबारी के क्रेशर पर एक अक्टूबर की रात को कर्मचारियों के हाथ में धमकी भरा लेटर थमाया और फायरिंग कर फरार हो गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें