Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 8 दिसंबर 2023

ओपीएस रखें यथावत



 ओपीएस रखें यथावत

झालावाड़. अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत एवं राजस्थान समग्र शिक्षक संघ की संयुक्त बैठक जिला संरक्षक अजय जैन की अध्यक्षता में साईं आश्रय मुख्यमंत्री पुनर्वास गृह सुभाष कॉलोनी झालावाड़ में आयोजित की गई।


बैठक में राजस्थान समग्र शिक्षक संघ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं एकीकृत कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष यशवीर सिंह चौहान ने अध्यापकों व कर्मचारियों के लिए लागू की गई पुरानी पेंशन प्रणाली ओपीएस को निरंतर एवं यथावत रखने की मांग की। महासंघ के जिला महामंत्री सोनू बलवानी ने पृथक से केंद्र सरकार को पत्र प्रेषित कर राजस्थान के कार्मिकों की पूर्व में अंशदान के तहत जो राशि कटौती कर पेंशन निधि विनियामक और विकास प्राधिकरण पीएफआरडीए में जमा है, उसे तत्काल संबंधित कर्मचारियों को लौटाने की मांग की है। समग्र शिक्षक संघ की जिला अध्यक्ष प्रभा सेन बताया कि यह राशि राज्य सरकार की नहीं अपितु कर्मचारियों की है, उन्हें लौटाई जानी चाहिए।


बैठक में अनिता शर्मा, जितेंद्र दाधीच, रजनी लोकावनी, निर्मला शर्मा, रामवतार पडिहार, ब्रजेंद्र भारती, दिनेश श्रोत्रिय सहित कई पधाधिकारी उपस्थित थे। मीडिया प्रभारी सरवत बेगम ने बताया कि बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष एकीकृत के केसर सिंह चंपावत व समग्र शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष उदय सिंह डीगार से दूरभाष पर की गई। वार्ता के अनुसार दोनो ही संघ के द्वारा यदि ओ पी एस को यथावत नहीं रखा गया तो प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें