Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

देवरिया में वायरल वीडियो: स्कूल टाइम में सो रहे शिक्षक और मोबाइल पर व्यस्त शिक्षिका की जांच शुरू

 

देवरिया में वायरल वीडियो: स्कूल टाइम में सो रहे शिक्षक और मोबाइल पर व्यस्त शिक्षिका की जांच शुरू

देवरिया: जिले के सदर ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय महुई में एक वायरल वीडियो ने शिक्षा विभाग में हलचल मचा दी है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक शिक्षक क्लास में कुर्सी पर सो रहा है जबकि छात्र-छात्राएं कक्षा में उछल-कूद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक महिला शिक्षिका भी नजर आ रही हैं जो मोबाइल में व्यस्त हैं और वीडियो बनने का उन्हें कोई पता नहीं चल रहा।


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीएसए शालिनी श्रीवास्तव ने बीईओ सदर देव मुनि वर्मा को मामले की जांच के लिए स्कूल भेजा। बीईओ ने सोमवार को स्कूल का दौरा किया और शिक्षकों से उनका पक्ष लिया।


शिक्षक ने अपनी सफाई में कहा कि उमस के कारण उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और इस वजह से वह नींद में चले गए। वहीं, महिला शिक्षिका ने बताया कि वह प्रेरणा संबंधी कार्य में व्यस्त थीं और मोबाइल चलाना इसी सिलसिले में था।


बीएसए शालिनी श्रीवास्तव ने कहा कि बीईओ को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद यदि कोई दोषी पाया गया तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। विभागीय सूत्रों के अनुसार, वीडियो की सत्यता की पुष्टि की जा रही है और दोषियों के खिलाफ उचित कदम उठाए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें