Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

शाहजहांपुर: प्रधानाध्यापिका का अपहरण, आरोपी ने बैंक ऋण विवाद का आरोप लगाया

शाहजहांपुर: प्रधानाध्यापिका का अपहरण, आरोपी ने बैंक ऋण विवाद का आरोप लगाया

शाहजहांपुर: प्राथमिक विद्यालय बाडूजई द्वितीय की प्रधानाध्यापिका रीना श्रीवास्तव का अपहरण कर लिया गया, जिसके बाद सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके और बच्चों की जान को खतरा है।


26 जुलाई को एसपी कॉलेज रोड निवासी रीना श्रीवास्तव स्कूल के बाहर बच्चे की दवा लेने जा रही थी। इस दौरान सिंधौली के मूढ़ा हारिस निवासी हरमनजीत सिंह रंधावा ने अपने दो साथियों के साथ उनका अपहरण कर लिया। आरोप है कि उनकी कार मुरादाबाद क्षेत्र में किसी वाहन से टकरा गई, जिसके बाद आरोपी भाग गए। रीना ने मुरादाबाद के मझोला थाने में मुकदमा दर्ज कराया और सोमवार को आरोपी को स्कूल के बाहर देखा गया, जिसके बाद उन्होंने डायल 112 पर सूचना दी। पीड़िता ने आरोपी से अपने परिवार को खतरा बताया और तहरीर दी।


आरोपी हरमनजीत सिंह रंधावा ने मुकदमे में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसने बैंक के ऋण और पारिवारिक स्थिति के चलते अपनी जमीन का सौदा रीना श्रीवास्तव से 20 लाख रुपये में किया था। बैनामे के बाद शिक्षिका ने ऋण धनराशि का भुगतान नहीं किया और बैनामा निरस्त कराने से भी इन्कार कर दिया। इसके बाद उसने न्यायालय में वाद दायर किया। रीना ने मुकदमा वापस लेने के लिए 20 लाख रुपये देने की बात की, और चार लाख 60 हजार रुपये दिए, जबकि शेष रुपये मुरादाबाद में रिश्तेदारी में देने की बात कहकर ले गई। रास्ते में उसने फर्जी घटना कर मुकदमा दर्ज करा दिया। आरोपी ने अपने रुपये की मांग की है।सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें