Breaking

Primary Ka Master Latest Updates | Education News | Employment News latter 👇

शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

शेयर बाजार की समस्याओं के चलते शिक्षक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

शेयर बाजार की समस्याओं के चलते शिक्षक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

गुन्नौर (संभल): कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बबराला स्थित लेखपाल कॉलोनी में एक शिक्षक का शव फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें शेयर बाजार में हुए नुकसान से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और परिजनों को सूचना दे दी गई है।


मृतक शिक्षक की पहचान मुजफ्फरनगर जिले के थाना नई मंडी अंतर्गत कस्बा तिगरी निवासी आकाश भारद्वाज (25) के रूप में हुई है। आकाश की तैनाती धनारी के बहीपुर स्थित परिषदीय विद्यालय में थी। वह अपने तीन साथी शिक्षकों के साथ किराए के मकान में रहते थे। साथी शिक्षक निशांत ने बताया कि आकाश पिछले चार दिनों से अवकाश पर था, जबकि अन्य साथी शिक्षक बृहस्पतिवार को ड्यूटी पर गए थे। घर लौटने पर साथी शिक्षकों ने देखा कि मकान का गेट अंदर से बंद था और खिड़की से देखा तो आकाश फंदे से लटके हुए थे।


कोतवाली प्रभारी विनीत कुमार ने पुष्टि की कि सुसाइड नोट में घरेलू समस्याओं और शेयर बाजार में हुए नुकसान का जिक्र है। फॉरेंसिक टीम ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है और शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें